You don't have javascript enabled. Please Enabled javascript for better performance.

हिमाचल को आत्मनिर्भर बनाने के लिए सुझाव दीजिए

Start Date: 28-07-2020
अंतिम तिथि 15-08-2020

कोविड-19 महामारी के कारण हिमाचल प्रदेश की आर्थिकी पर भी काफी असर पड़ा ...

विवरण देखें जानकारी छिपाएँ

कोविड-19 महामारी के कारण हिमाचल प्रदेश की आर्थिकी पर भी काफी असर पड़ा है। ऐसे में अब आवश्यकता है प्रदेश को आत्मनिर्भर बनाने की। राज्य में कौन-कौन से उत्पाद तैयार किए जा सकते हैं, उन उत्पादों को अपनाने व बढ़ावा देने के लिए हिमाचल माईगव से अपने कीमती सुझाव साझा करें। लाजमी है कि कोरोना संकट को देखते हुए प्रदेश के कई नागरिक इस गतिविधि से जुड़े होंगे। ऐसे में हिमाचल माईगव उन नागरिकों से भी आग्रह करता है कि ‘‘आत्मनिर्भर हिमाचल’’ से जुड़ी उनकी सफल कहानियों और कीमती सुझावों को अवश्य साझा करें। सुझाव भेजने की अंतिम तिथि 15 अगस्त, 2020 है।
विशेष है कि आत्मनिर्भर भारत प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का विजन है जिसका उद्देश्य देश को आत्मनिर्भर बनाना है। केंद्र सरकार ने आत्मनिर्भर भारत पैकेज के हिस्से के तौर पर आमजन को राहत दी है। ‘‘आत्मनिर्भर भारत अभियान’’ को बढ़ावा देने के लिए आपका सहयोग एवं भागीदारी बेहद जरूरी है। अभियान की सफलता के लिए ‘‘मेड इन इंडिया’’ उत्पादों का इस्तेमाल और स्थानीय स्तर पर निर्मित उत्पादों को बढ़ावा दें।

सभी टिप्पणियां देखें
#AatmaNirbharHimachal
हटाएं
1 परिणाम मिला
1600

Kamal 3 years 8 months पहले

Electrical vehicles k liye infrastructure lagaye jaldi. Ish main mat pichdae.Hume yeh infrastructure lga k baaki states k liye example set karna chaiye. Aap bolte ho ki hill areas par survey Krna pdegaa ki yeh gaadiya chalengi ki nahi. Karo jaldi fir .jab himachal ki air bhi Delhi ki tarah polluted ban jaayegi,tab karoge aap yeh sab ???